Sunday 1 December 2019

very funny jokes Hindi Jokes, Jokes in Hindi,


पति: ऐसी चाय बनाओ की पीते ही तन बदन झूमने लगे और मन नाचने लगे
पत्नी: हमारे यहां भैंस का दूध आता है, नागिन का नहीं

कर्मचारी: साहब, आप ऑफिस में शादीशुदा आदमियों को ही क्यों रखते हो ?
साहब: क्योंकि उन्हें बेइज्जती सहने की आदत होती है और घर जाने की जल्दी भी नहीं होती।


छात्र : सर जी..
टीचर : हां बोलो
छात्र : मैंने जो काम नहीं किया क्या आप उसकी मुझे सजा देंगे..?
टीचर : नहीं, बिल्कुल नहीं!
छात्र : मैंने आज होमवर्क नहीं किया...

एक प्रश्न : पत्नी क्या है ?
उत्तर : पत्नी उस शक्ति का नाम है जिसके घूरने भर से देखने पर टिंडे की सब्ज़ी में पनीर का स्वाद आने लगता है।

पत्नी: अगर मेरी किसी राक्षस के साथ भी शादी हो जाती तो भी मैं इतना दुखी न होती जितनी तुम्हारी साथ हूं
पति : पगली !! खून के रिश्तों में कहां शादी होती है


शाम को पति के घर आते ही पत्नी ने किच-किच शुरू कर दी।
परेशान पति : अरे यार दिनभर का थका-हारा आया हूं,
पहले फ्रेश तो होने दो।
पत्नी : मैं भी तो दिनभर अकेली थी,
तो मैं भी फ्रेश ही हो रही हूं


वाइफ :  मैं अपने पुराने कपड़े डोनेट कर दूं क्या ?
हसबैंड : नहीं फेंक दे, क्या डोनेट करना..
वाइफ : नहीं जी, दुनिया में बहुत सी गरीब और भूखी प्यासी औरते हैं, किसी के काम आ जाएंगे..
हसबैंड : तेरे साइज के कपड़े जिसे आ जाएंगे वह क्या भूखी प्यासी होगी


पागलखाने में एक डॉक्टर मरीजों से घूम-घूम कर मिल रहा था।
एक मरीज के पास वह पहुंचा तो वह मरीज बोला, ‘डॉक्टर साहब, आप पिछले डॉक्टर से ज्यादा अच्छे हैं।
डॉक्टर मरीज की बात सुनकर खुश हुआ। उसने पूछा, ‘ऐसा क्यों?’
मरीज : ‘क्योंकि आप हम लोगों जैसे ही लगते हैं।’ मरीज उत्साह से बोला।
ये गूगल मैप वाले ऐसा नहीं बता सकते क्या कि..

"आगे मोड़ पर RTO खड़ा है,
कृपया अपने डॉक्यूमेन्ट चैक करें या..
यहीं से कट मारें"

ट्रॅफिक पुलिस: चालान काटना पडेगा, बताइए नाम बताइए ...
बंदा : याज्ञ्यल्कवल्क्यदास रामानुक्नस्मीजणचार्य ययुत्सु
ट्रॅफिक पुलिस: अब की बार छोड रहा हूँ, फिर कभी  सिग्नल तोड़ना नहीं

नाबालिग़ के गाड़ी चलाते हुए पकड़े जाने पर जेल वह जाएगा जिसके नाम पर गाड़ी है।
यह सुन कर कुछ लोगों ने गाड़ियां अपनी-अपनी बीवी के नाम पर ट्रांसफर करा दीं और 
नाबालिग़ लड़के को बोल दिया, 'चलान की परवाह ना करना अभी तेरा बाप ज़िंदा है"।

आज कल  कानून बड़ा सख्त है..हर चौराहे पर हेलमेट चैकिंग हो रही है,
 चाचा घर आए तो उनके हेलमेट का शीशा सुर्ख लाल था,
शर्ट पर भी लाल धब्बे थे.....
सब घबरा गए......... 
तत्काल दो लोग सहारा देकर घर के भीतर ले गए... बिजली नहीं थी तो एक जना पंखा झलने में लग गया.... 
एक ने जूते मोजे उतारना शुरू किया...
सब सदमे में थे..इतना खून..?
चचा से पूछा..चचा क्या हुआ..?
कोई बड़ी दुर्घटना ? कहीं गिर-गिरा गए क्या?
चचा बोले नहीं रे... प्रेक्टिस नहीं है न हेलमेट पहनने का... 
तो पान थूकते बखत भूल गए कि शीशा बन्द है...


संजू: यार, तू कल इतना दुखी क्यों था?
राहुल: मेरी पत्नी ने साड़ी के लिए मुझसे 5,000 रुपये लिए थे।
संजू: लेकिन आज इतना खुश क्यों हो रहा है?
राहुल: मेरी पत्नी वही साड़ी पहनकर तेरी पत्नी से मिलने जा रही है 

पत्नी मायके से फोन करती है पति को: अपना ध्यान रखना, सुना है बहुत डेंगू फैल रहा है
पति-मेरा सारा खून तो तू पी गई, मच्छर क्या “रक्त दान” करने आएगा?? 


0 comments: