Wednesday 4 December 2019

Best 50+ Jokes On New Year 2020

Best 50+ Jokes On New Year: Hello Guys Welcome To Our Website, We brought you 50+Jokes On new year, We hope  this new year brings lots of happiness in your life.


Jokes On New Year In Hindi


Jokes On New Year In Hindi

Jokes On New Year In Hindi





यारों नया साल शुरू होने वाला है,


.कोई गलती, 
गुस्ताखी, या खता हो गई हो तो 
 .
 .
 टेंशन मत लेना, 
माफी मांग लो मैं आज अच्छे मूड में हूँ ।





Jokes On New Year In Hindi
Jokes On New Year In Hindi



10 दिन सें एक केलेंडर बेचने रखा हुआ है,

साला अभी तक नहीं बिका ।
और OLX वाले बोलते है “यहाँ सबकुछ बिकता हैं”
अरे !! किसी को चाहिये तो बताना
Tip Top Condition में बेचना है
सिर्फ 1 साल पुराना
2018 का केलेंडर

50 में लिया था 20 में दे दुँगा ।

happy new year jokes
happy new year jokes



बंद है दारु, बंद है बीयर
साला भाड में जाये
Happy New Year – भड़का हुआ बिहरी


new year jokes
new year jokes



इतिहास गवाह है कि जब भी कोई नया साल आया हैं,. 

साल भर से ज्यादा नहीं टीक पाया है ।


एक तो आप मुस्कराते भी खूब हो 😊
 फिर दूसरा शरमाते भी खूब हो..😆
 दिल तो चाहता आप को  Happy New Year के दावत पर बुलाऊँ मगर सुना है, आप खाते भी खूब हो.... 
😱 दावत कैंसिल.... 😁😜😂


पूरी दुनिया अब हो चुकी है एडवांस, 
इस एडवांस दुनिया की, एडवांस टेक्नोलॉजी में रहने वाले, 
एडवांस बन्दे की तरफ से , 
आपको नए साल की एडवांस में बधाई

प्रेमी – ओह नहीं मेरी बीवी बीमार है मुझे उसे अस्पताल ले जाना है प्रेमिका – क्या तुम शादी शुदा हो ? तुमने मुझे धोखा दिया ? 
प्रेमी – पर मैंने तो पहले ही बताया था ना कि मेरे घर एक मुसीबत है 🙂 😉

न्यू ईयर के दिन – संता – भाई सिगरेट दियो बंता – लेकिन तूने तो कहा था कि नयी साल से सिगरेट नहीं लूंगा संता – हाँ तो मैंने कहा था दुकानदार से नहीं लूंगा तेरे से तो ले सकता हूँ दे जल्दी.. 🙂 😉

मेरी तरफ से 31 DEC. को 7 बजे से मेरे घर पर प्रोग्राम रखा गया हैं, आप सब फैमीली के साथ आ सकते हैं…
जिसमे आपको पोहा-कचोरी चना मसाला 👌😋 
कढाई पनीर तन्दुरी पराठा गोभी पराठा 
😋😋
 मलाई कोफ्ता पनीर टिक्का 👌😋 
कोल्ड ड्रिंक पिज्जा 🍪🍪
 स्प्रिंग रोल गुलाब जामुन आईस क्रीम….. . . . 
से होने वाली बिमारियों के बारे में जानकारी दी जायेगी… 
शुक्रिया 😂😂😂 हँसिये, हँसाये और खुश रहिये 
😀 Happy New Year 2020

केवल कल्पना कीजिये.. रोंगटे खड़े हो जायेंगे!! . . अगर बापू का जन्म 2 अक्टूबर की बजाय 31 दिसम्बर को होता तो??? 😃😁😂

बूढ़ा दिसम्बर जवां जनवरी के कदमों मे बिछ रहा है, लो इक्कीसवीं सदी को उन्नीसवाँ साल लग रहा है!


new year jokes 2020

एक तो आप मुस्कराते भी खूब हो, 😊

फिर दूसरा शरमाते भी खूब हो, 😆
दिल तो चाहता आप को
Happy New Year के दावत पर बुलाऊँ
मगर सुना है
.
.
आप खाते भी खूब हो!!😱
दावत कैंसिल 😁😜😂


ज्यादा उडो मत साल बदल रहा है साली और घरवाली नहीं!! 😂😄

क्योंकि कविराज कबीर जी ने कहा है, कल करे सो आज कर, आज करे सो अब, नेटवर्क बिझी हो जायेगा तो विश करेगा कब? 😉

Funny New Year Shayari In Hindi

चारो तरफ हो खुशियाँ ही खुशियाँ, मीठी पूरनपोली और गुजियां ही गुजियां द्वारे सजती सुंदर रंगोली की सौगात। आसमान में हर तरफ पतंगों की बरात सभी का शुभ हो नव वर्ष हर बार।


ये साल अगर इतनी मोहलत दिलवा जाए तो अच्छा हैं, ये साल अगर हमको हमसे मिलवा जाए तो अच्छा हैं। चाहे दिल की बंजर धरती सागर भर आंसू पी जाए ये साल मगर कुछ फूल नए खिलवा जाए तो अच्छा हैं।


गणेश हरैं सब विघ्न आपके लक्ष्मी बैठैं दोनों हाथ। खुशियाँ आपके सदाँ कदम चूमैं तरक्की हो दिन रात। कान्हा आपको दें कामयाबी राधारानी दें आपको प्यार। नव वर्ष यह सब दे आपको यही दुआ हैं मेरी आज।


शाखों पर सजता नये पत्तों का श्रृंगार, मीठे पकवानों की होती चारो तरफ बहार। मीठी बोली से करते, सब एक दूजे का दीदार खुशियों के साथ चलो मनाये नव वर्ष इस बार।


आपको आशीर्वाद मिले गणेशजी से विद्या मिले सरस्वती माता से खुशिया मिले इस रब से और प्यार मिले सब से ये दुआ है हमरे दिल से ” न्यू ईयर मुबारक हो “

Funny New Year Shayari In Hindi
Funny New Year Shayari In Hindi

आपको आशीर्वाद मिले गणेशजी से विद्या मिले सरस्वती माता से खुशिया मिले इस रब से और प्यार मिले सब से ये दुआ है हमरे दिल से ” न्यू ईयर मुबारक हो “


I Αm sorry एक बुरी खबर है मुझे भूल जाना प्लीज …..मैं कुछ दिनों के बाद तुम्हे हमेशा के ले छोड़ कर चला जाऊंगा. तुम्हारा अपना 2019



अर्ज किया है… दुनिया ने किए बुहुत जुल्म-ओ-सितम. 
वाह! वाह! 
दुनिया ने किए बहुत जुल्मो-ओ-सितम. 
खुदा की कसम हो गया 
2019 खतम!!



New Year 2020 Jokes 

न्यू ईयर के दिन – 
संता – भाई सिगरेट देना बंता – 
लेकिन तूने तो कहा था कि नयी साल से सिगरेट नहीं लूंगा 
संता – हाँ तो मैंने कहा था दुकानदार से नहीं लूंगा तेरे से तो ले सकता हूँ दे जल्दी नया साल 
2020 मुबारक हो



0 comments: